Breaking News
Home / breaking / राम मंदिर भूमि पूजन में नहीं बुलाया तो ले लूंगा जल समाधि : आजम खान

राम मंदिर भूमि पूजन में नहीं बुलाया तो ले लूंगा जल समाधि : आजम खान

अयोध्या। मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान ने कहा है कि यदि पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम में उनको आमंत्रित नहीं किया गया तो वह उसी दिन सरयू में जल समाधि ले लेंगे।

खान ने शनिवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन किया। उन्होंने कहा कि श्री रामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के भव्य मंदिर निर्माण में पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भूमि पूजन कार्यक्रम में उनको नहीं आमंत्रित किया गया तो वह उसी दिन सरयू में जल समाधि ले लेंगे।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन किया है, वह भी भगवान राम के भक्त हैं। उन्होंने कहा कि भगवान राम को किसी धर्म या जाति में नहीं बांधा जा सकता इसलिए इस पुण्य कार्य में वो भी शामिल होकर राम मंदिर भूमि पूजन का साक्षी बनना चाहते हैं।

खान ने कहा कि भगवान राम को ही अपना आराध्य मानते हैं। जिस तरह से भगवान राम व लक्ष्मण इसी सरयू में जल समाधि लिए थे उसी तरह से वह भी जल समाधि लेंगे।

 

आजम खान ने रामलला का दर्शन किया और मंदिर आंदोलन के पुरोधा रहे स्व महंत रामचन्द्र दास परमहंस के समाधि पर श्रद्धांजलि भी दी। उन्होंने फिर कहा कि राम मंदिर की आधारशिला और भूमि पूजन में अगर मुझे आमंत्रित नहीं किया गया तो सरयू में जल समाधि ले लेंगे।

Check Also

राखी में होती है रक्षा पोटली जैसी ताकत, आज पूरे दिन मुहूर्त

  न्यूज नजर : भाई की कलाई पर राखी बांधने के लिये हर बहन रक्षा बंधन …