Breaking News
Home / breaking / रेणुका चौधरी की ‘हंसी’ पर छिड़ी महाभारत, रिजिजू ने डाला शूपर्णखा का वीडियो

रेणुका चौधरी की ‘हंसी’ पर छिड़ी महाभारत, रिजिजू ने डाला शूपर्णखा का वीडियो

नई दिल्ली। राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की तेज हंसी को लेकर बखेड़ा खड़ा हो चुका है। तब प्रधानमंत्री मोदी ने इस हंसी की तुलना ‘रामायण’ से कर दी। इस बयान ने तूल पकड़ लिया।

इसी बीच केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्वीटर हैंडल पर tv सीरियल रामायण की शूपर्णखा का अट्टाहास करते हुए वीडियो पोस्ट कर दिया। इस पर गुरुवार को कांग्रेस ने राज्यसभा में जबर्दस्त हंगामा किया और पीएम मोदी से इस बयान पर माफी की मांग की।

 

राज्यसभा में हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित करनी पड़ी। विपक्ष के महिला सांसदों ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिलकर किरन रिजिजू को शूर्पनखा के वीडियो शेयर को लेकर विशेषाधिकार हनन का नोटिस भी दिया।

बेहद शर्मनाक

रेणुका चौधरी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मोदी सरकार के मंत्री किरन रिजिजू ने जो वीडियो पोस्ट किया है, वह बेहद आपत्तिजनक है। ये लोग बेटी बचाओ, महिलाओं के सम्मान की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। ये तरीका है इनके सम्मान का? मैं दो युवा बेटियों की मां हूं। मैं किसी की पत्नी हूं और उन्होंने मेरी तुलना शूर्पनखा राक्षसी से की है। यह बेहद शर्मनाक है।’

यह दी सफाई

उधर बीजेपी का तर्क है कि प्रधानमंत्री ने केवल परिहास में यह कहा कि रामायण याद आ गई है, ना कि रेणुका को शूपर्णखा कहा। इसी तरह किरण रिजिजू का कहना है कि उन्होंने केवल सीरियल का वीडियो पोस्ट किया है। लिखा कुछ नहीं है। अब अगर रेणुका और कांग्रेस खुद ही रेणुका की तुलना शूपर्णखा से कर रहे हैं तो कोई क्या करे।

Check Also

गणेश विसर्जन आज : 14 गांठों वाला अनंत सूत्र बांह में यूं बांधें

  न्यूज नजर : आज अनंत चतुर्दशी पर्व है। गणपति के पूजन के साथ-साथ इस दिन …