Breaking News
Home / breaking / रोडवेज-डम्पर की भिड़ंत, 6 की मौत 15 से ज्यादा घायल

रोडवेज-डम्पर की भिड़ंत, 6 की मौत 15 से ज्यादा घायल

अजमेर। अजमेर-ब्यावर के बीच तबीजी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार सुबह भीषण सडक हादसा हो गया। सवारियों से भरी राजस्थान रोडवेज की बस और डम्पर में भिड़ंत हो गई। हादसे में 6 जनों की मौत हो गई जबकि करीब 15 से ज्यादा घायल हो गए। घायलों में 4 की हालत नाजुक है।

हादसे के बाद जिला कलेक्टर आरती डोगरा और पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आए दिन होने वाले हादसों को लेकर रोष जताया और उन्हें सिक्सलेन हाइवे की खामियों से अवगत कराया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा सुबह करीब 10:30 बजे हुआ। राजस्थान रोडवेज पाली डिपो की एक बस ब्यावर से अजमेर की तरफ आ रही थी। हाईवे पर अजमेर से पहले तबीजी के पास तेज गति से आ रहे एक ट्रक लोडर ने बस को सामने से टक्कर दे मारी।

हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड गए। और लोडर सडक पर ही पलट गया। टक्कर होते ही कई यात्री घायल हो गए। कुछ बस से बाहर गिर गए। मौके पर ही पांच का दम टूट गया और उनके शव सडक पर यहां वहां बिखर गए।

 

घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों और अन्य वाहन चालकों ने तत्काल बचाव कार्य शुरू कर दिया। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। घायलों तुरंत अजमेर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद डम्पर चालक वहां से फरार हो गया।

Check Also

गणेश विसर्जन आज : 14 गांठों वाला अनंत सूत्र बांह में यूं बांधें

  न्यूज नजर : आज अनंत चतुर्दशी पर्व है। गणपति के पूजन के साथ-साथ इस दिन …