Breaking News
Home / breaking / लेडी सब इंस्पेक्टर से रेप का आरोपी सब इंस्पेक्टर पुलिस हिरासत से भागा

लेडी सब इंस्पेक्टर से रेप का आरोपी सब इंस्पेक्टर पुलिस हिरासत से भागा

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के कानोता थाने में लेडी सब इंस्पेक्टर के साथ दुष्कर्म के मामले में हिरासत में लिया गया सब इंस्पेक्टर अशोक चौधरी गुरुवार को संतरी को चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि कुछ घण्टे बाद उसे महेश नगर से अरेस्ट कर लिया गया।

आरोपी सब इंस्पैक्टर के फरार होने की घटना से पूरे थाने में हडकंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूछताछ शुरू की।

कानोता थाने के सीओ पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में काफी समय से फरार चल रहे

निलंबित एसआई अशोक चौधरी को कल ही कानोता थाना लाया गया था। उन्होंने बताया कि आज सवेरे वह बाथरूम गया जहां बाथरूम में पानी डालने के दौरान वहां पर खडे संतरी को धक्का देकर वह फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर अशोक चौधरी जिले के बस्सी थाने में तैनात था। पिछले करीब डेढ़ माह से वह निलंबित चल रहा था। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ करीब दो माह पूर्व थाने की ही एक महिला पुलिसकर्मी ने दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद प्रांरभिक जाचं पड़ताल में वारदात का खुलासा होने पर डीसीपी पूर्व ने सब इंस्पैक्टर अशोक चौधरी को निलंबित कर दिया था।

उन्होंने बताया कि एस आई अशोक चौधरी के खिलाफ प्रतापनगर में एक रेस्तरां के कर्मचारियों से मारपीट करने, विद्याधर नगर में एक महिला का लेपटॉप चुराने का भी आरोप है जिसकी जांच की जा रही है।

सिंह ने बताया कि फरार होने पर एसआई के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया गया है।

Check Also

मोतियाबिंद ऑपरेशन में छह मरीजों की आंखों की रोशनी गई थी, एक की मृत्यु

  वाराणसी । उत्तर प्रदेश में वाराणसी के मारवाड़ी अस्पताल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद …