Breaking News
Home / breaking / विधवा प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए सनकी आशिक ने किया कांड

विधवा प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए सनकी आशिक ने किया कांड

गाजियाबाद। एक विधवा महिला की दूसरी शादी के दिन खुद को आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले एकतरफा प्यार में पागल एक सनकी आशिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी की इस हरकत से महिला की शादी भी टूट गई। आरोपी पहले से शादीशुदा है।

नंदग्राम थाना एसएचओ अमित कुमार काकरान ने बताया कि आत्महत्या की कोशिश करने के प्रयास में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ निवासी संजय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। संजय नंदग्राम में पत्नी व बेटे के साथ रहकर राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।
 उसने एक महिला के घर पहुंच कर अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर डाल कर आग लगा ली थी। जांच में सामने आया कि संजय मूलरूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली विधवा महिला से एकतरफा प्यार करता है।
पति की मौत के बाद यह महिला नंदग्राम में रहने वाले अपने परिजनों के पास आकर रहने लगी थी। महिला अपने परिजनों की मर्जी से नूरनगर सिहानी निवासी युवक से दूसरी शादी करने जा रही थी। इसकी भनक जब संजय को लगी तो वह महिला के घर पहुंच गया और शादी रुकवाने का प्रयास किया। महिला और उसके परिजनों द्वारा संजय से शादी करने से इनकार करने पर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया।

Check Also

30 जून गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

आषाढ़ मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2079, वर्षा ऋतु, रवि दक्षिणायन, सुबह …