Breaking News
Home / breaking / विराट कोहली पर 12 लाख रुपए का जुर्माना ठोका

विराट कोहली पर 12 लाख रुपए का जुर्माना ठोका

मोहाली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू के कप्तान विराट कोहली पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच में धीमे ओवर रेट के लिए 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है।

बेंगलूरू ने पंजाब के खिलाफ शनिवार को मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की थी जो उसकी टूर्नामेंट में पहली जीत भी है। आईपीएल की ओर से जारी आधिकारिक बयान के अनुसार कि बेंगलूरू की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान धीमे ओवर रेट के लिए दोषी पाया गया है और आईपीएल आचार संहिता नियम के अनुसार इसके लिए कप्तान विराट कोहली पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है।

मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा और राजस्थान रायल्स के कप्तान अजिंक्या रहाणे के बाद विराट तीसरे खिलाड़ी हैं जिनकी टीम को धीमे ओवर रेट के लिए दंडित किया गया है। यदि विराट अगले मैचों में भी धीमे ओवर रेट के दोषी पाए जाते हैं तो उनपर अगली बार जुर्माने की राशि बढ़ाई जा सकती है या एक मैच के लिए प्रतिबंधित किया जा सकता है।

बेंगलूरू ने आईपीएल में अब तक छह मैच हारे हैं लेकिन पंजाब के खिलाफ उसने 174 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए आठ विकेट से जीत अपने नाम कर ली जो उसकी पहली जीत भी है।

Check Also

महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सभी की मौत

  मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के ग्राम खेड़ा खजूरना में बंजारा …