Breaking News
Home / breaking / वॉल्वो बस और ट्रक भिड़ंत में 19 की मौत, 20 से अधिक घायल

वॉल्वो बस और ट्रक भिड़ंत में 19 की मौत, 20 से अधिक घायल

 

डेमो पिक

चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के अविनाशी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह एक लॉरी के केरल राज्य पथ परिवहन निगम (केएसआरटीसी) के बस के साथ हुई भयंकर टक्कर में कम से कम 19 लोगों की मौत हो गयी और 20 से अधिक घायल हो गये।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में पांच महिलायें भी शामिल हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर है जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा उस समय हुआ जब केएसआरटीसी की वोल्वो बस सलेम से त्रिवेंद्रम जा रही थी। इस बीच छह लेन वाले राजमार्ग पर विपरित दिशा से आ रही एक लॉरी उछल कर बस के सामने आ गयी और उसके अंदर जा घुसी। यह हादसा इतना तेजी से हुआ कि किसी भी बस यात्री को अपनी सुरक्षा करने तक का मौका नहीं मिला।

पुलिस ने बताया कि लॉरी पर टाइल्स लदा हुआ था जिसके कारण इस दुर्घटना ने इतना भयावह रूप धारण कर लिया। इस हादसे में वोल्वो बस के परखच्चे उड़ गये। इसके कारण अग्निशमन एवं बचाव दल के सदस्यों को घायलों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

बचाव कर्मियों को बस में से मृतकों के शवों और घायलों काे बाहर निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक बस पर 48 यात्री सवार थे।

इस बीच जिलाधिकारी विजया कार्तिकेयन घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्याें की निगरानी कर रहे हैं।
इस दर्दनाक हादसे की सूचना पड़ोसी पलक्काड जिला प्रशासन को भी दे दी गयी है।

Check Also

अजमेर में पहला कोरोना पॉजिटिव मिला, क्लॉक टावर थाना इलाके में कर्फ्यू

अजमेर। शहर में कोरोना पॉजिटिव का एक मामला सामने आया है । इससे प्रशासन में …