Breaking News
Home / breaking / शर्मनाक : 70 साल की बुजुर्ग से दुष्कर्म, 98 साल की वृद्धा से रेप की कोशिश

शर्मनाक : 70 साल की बुजुर्ग से दुष्कर्म, 98 साल की वृद्धा से रेप की कोशिश

फतेहपुर। फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं, दूसरी ओर बलिया में 98 साल की महिला से दुष्कर्म की कोशिश की गई।

थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) नंदलाल सिंह ने बताया कि एक गांव में 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार होने की घटना रविवार रात की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता गांव में भीख मांगकर अपना भरण-पोषण करती है और एक प्राथमिक विद्यालय में रात गुजारती है।

 

रविवार रात पड़ोसी गांव शहजादेपुर का रहने वाला युवक लक्ष्मी लोधी (32) शराब के नशे में वहां पहुंचा और उसके साथ बलात्कार किया। एसएचओ ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

दूसरी ओर, बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र में 98 साल की एक बुजुर्ग महिला से बलात्कार का कथित प्रयास करने पर सोमवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

रसड़ा कोतवाली के प्रभारी नागेश उपाध्याय ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 98 वर्षीय एक महिला के साथ गत 20 अगस्त की रात्रि उसके रिश्तेदार सोनू (22) ने कथित रूप से बलात्कार का प्रयास किया।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …