Breaking News
Home / breaking / शाह की ममता को चेतावनी : दुर्गा पूजा रोकी तो BJP कार्यकर्ता सचिवालय की ईंट से ईंट बजा देंगे

शाह की ममता को चेतावनी : दुर्गा पूजा रोकी तो BJP कार्यकर्ता सचिवालय की ईंट से ईंट बजा देंगे

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी के गढ़ में खुली चुनौती दी है इस बार दुर्गा पूजा में व्यवधान डाला गया तो सहन नहीं किया जाएगा।

शाह ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा ‘दुर्गा पूजा के दौरान दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन बंद कर दिया गया, स्कूलों में सरस्वती पूजा रोक दी गई।  अगर बीजेपी की सरकार आई तो हर हाल में इन्हें किया जाएगा। अगर अगली बार दुर्गापूजा रोकी गई, तो बीजेपी के कार्यकर्ता ममता बनर्जी के सचिवालय की ईंट से ईंट बजा देंगे।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर लगाये जा रहे आरोप मनगढ़ंत एवं आधारहीन हैं और इसका उद्देश्य अवैध घुसपैठ को रोकना मात्र है। तृणमूल कांग्रेस का एनआरसी का विरोध करते हुए इसके जरिए हिंदू शरणार्थियों को भी निशाना बनाए जाने संबंधी आरोप मनगढ़ंत एवं आधारहीन हैं।

शरणार्थियों को यहां रखने की जिम्मेदारी भारत सरकार की है। उन्होंने कहा कि विरोध की परवाह किए बिना एनआरसी अभियान जारी रखा जायेगा क्योंकि एनआरसी ही एक मात्र तरीका है जिससे घुसपैठ रोकी जा सकती है। उन्होंने अपने इस बयान का रैली में शामिल हुए लोगों से समर्थन मांगा जिस पर पूरे उत्साह से लोगों ने हामी भरी।

राजग सरकार एक विधेयक लाई है जिससे यह सुनिश्चित किया जा सकेगा कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बंगलादेश से आए हिंदू, ईसाई और सिख शरणार्थियों को मानवीय आधारों पर देश की नागरिकता प्रदान की जाए।

Check Also

एसबीआई के सभी खाताधारकों को बदलवाने होंगे अपने एटीएम-कम-डेबिट कार्ड

नई दिल्ली। एसबीआई ने अपने सभी डेबिट कार्ड धारकों को पुराने एटीएम-कम-डेबिट कार्डों को बदलवाने …