Breaking News
Home / breaking / सलमान खान देशभर में 300 जिम खोलेंगे

सलमान खान देशभर में 300 जिम खोलेंगे

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान देश भर में 300 जिम खोलने जा रहे हैं।सलमान खान सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। सलमान ने अपने डेली रुटीन में वर्कआउट को पूरी तरह से शामिल कर लिया है।

सलमान एसके-27 जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान की वर्ष 2020 तक देशभर में 300 जिम खोलने की योजना है।

बताया जा रहा है कि बीइंग ह्यूमन चेन और बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट के बाद सलमान जिम और फिटनेस सेंटर की अपनी चेन शुरू करेंगे। एसके-27 का लक्ष्य फिटनेस इंडिया मूवमेंट का संदेश फैलाने के साथ ही हर एक को फिट और स्वस्थ बनाना है। इसके अलावा फिटनेस ट्रेनर और उद्यमियों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है।

सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में सलमान चुलबुल पांडे का किरदार निभाएंगे लेकिन इस बार उनकी उम्र में काफी बदलाव आने वाला है। फिल्म में फ्लैशबैक पार्ट्स के लिए सलमान खान को 20 साल के चुलबुल पांडे का किरदार निभाना है। और इसी वजह से सलमान खान इन दिनों अच्छा खासा वक्त जिम में बिता रहे हैं। दबंग 3 में फ्लैशबैक के कई हिस्से हैं, जिसमें चुलबुल पांडे 20 साल का है और इसलिए सलमान यंग दिखने के लिए लगातार जिम में वर्कआउट कर रहे हैं।

Check Also

16 अक्टूबर बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2076, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन …