Breaking News
Home / breaking / सिरोही हवाई पट्टी पर उतरते ही राज बब्बर हुए नाराज, यह थी वजह

सिरोही हवाई पट्टी पर उतरते ही राज बब्बर हुए नाराज, यह थी वजह

सिरोही। कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर मंगलवार को सिरोही विधानसभा के प्रत्याशी जीवराम आर्य के समर्थन में सभा करने सिरोही पहुंचे। हेलीकाप्टर से उतरते ही उन्हें जब कार्यक्रम स्थल की दूरी का पता चला तो वे नाराज हो गए।

राज बब्बर की सभा शिवगंज में थी और सिरोही हवाई पट्टी पर उनका हेली कॉप्टर उतर था। ऐसे में शिवगंज से लौटने में सूर्यास्त होने की आशंका थी। ऐसे में हेलीकॉप्टर टेकऑफ नहीं हो पाता। उन्होंने जीवराम से कहा कि आपको कर्यक्रम स्थल के करीब लेंडिंग करवानी चाहिए। इस पर जीवराम ने कहा कि कर्यक्रम की जानकारी ही सुबह दी गई थी, इसलिए इतनी जल्दी यर व्यवस्था नही हो पाती।

 

राजेश खन्ना भी हो चुके हैं नाराज

सिरोही में राज बब्बर से पहले राजेश खन्ना भी इसी तरह से नाराज हो चुके हैं। स्थानीय जानकारों के अनुसार यह वाकया 1993 का है। जब सिरोही विधानसभा से रेवदर के माधोसिंह देवड़ा कांग्रेस के प्रत्याशी थे। उस समय सुमेरपुर में बीना काक खड़ी हुई थी। उनके समर्थन में प्रचार के लिए राजेश खन्ना को सुमेरपुर भेजा गया था।

लेकिन, उनके हेलीकाॅप्टर को सिरोही हवाई पट्टी पर ही लैंड करवाया गया था। राजेश खन्ना के स्टारडम को देखते हुए तत्कालीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका कार्यक्रम कुछ देर के लिए सिरोही में भी करवाने का विचार रखकर राजमाता धर्मशाला के निकट ही मंच भी बना लिया। राजेश खन्ना उतरे तो कांग्रेस नेताओं ने उन्हें यहां की सभा को संबोधित करने को कहा। राजेश खन्ना तब नराज हुए।

उन्होंने कहा कि वह सुमेरपुर के लिए आए हैं। वहां जाएंगे। पायलट ने कहा कि सनसेट के बाद हेलीकाॅप्टर लेंडिंग में दिक्कत आएगी। ऐसे में उन्हें कार से उदयपुर जाना होगा। राजेश खन्ना सुमेरपुर चले गए। बाद में कांग्रेस के पदाधिकारियों के अनुरोध पर वह चेहरा दिखाने के लिए यहां आए।

Check Also

देवरानी-जेठानी से रेप, पुलिस ने फरार आरोपी को दबोचा

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के बबीना क्षेत्र्र में धारदार हथियार के बल पर दो …