Breaking News
Home / breaking / सिर्फ 1500 रुपए की खातिर कातिल बना बेटा, माता-पिता और भाई की हत्या

सिर्फ 1500 रुपए की खातिर कातिल बना बेटा, माता-पिता और भाई की हत्या

 

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के मकरोनिया थाना क्षेत्र के आनंद नगर में अपने ही माता-पिता और भाई की हत्या के आरोपी नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने मात्र डेढ़ हजार रूपए को लेकर तीनों की हत्या कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि दो दिन पूर्व आनंद नगर स्थित एक मकान से रामगोपाल पटेल (45), भारती पटेल (38) और आदर्श पटेल (14) के शव बरामद किए गए थे।

परिचितों के अनुसार उनका एक पुत्र लापता था, जिसको पुलिस ने मकरोनिया चौराहे से ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना के दिन नाबालिग पुत्र ने अपनी मां से खर्च के लिए डेढ़ हजार रूपए की मांग की थी।

सांघी ने बताया कि पैसे नहीं मिलने पर आरोपी ने अपनी मां भारती की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद वह घर में रखी पिता की लायसेंसी बंदूक से मां की पीठ पर गोली भी मार दी। जब पिता रामगोपाल ड्यूटी से लौटे तो उसने उन पर भी दो गोलियां चलाई। चूंकि 12 बोर की बंदूक की आवाज कम होने के कारण आसपास के लोगों को भनक भी नहीं लगी।

नाबालिग पुत्र द्वारा माता-पिता के शवों को एक कमरे में रख दिया और कमरे काे साफ कर दिया। छोटा भाई आदर्श कोचिंग सेंटर गया था, जिसको लेने आरोपी स्वयं अपनी बाइक लेकर गया और उसने भाई को बताया कि उसने माता पिता की हत्या कर दी है, इस पर छोटा भाई रोने लगा और कहने लगा कि वह सबको बता देगा। इस बात पर गुस्साएं आरोपी ने छोटे भाई की भी गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तीनों के शवों को एक कमरे में बंद कर फरार हो गया। घटना के खुलासा के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से शराब की बोतल और ढाई हजार रुपए नगद बरामद किए हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Check Also

Breaking : गुजरात में ONGC संयंत्र में ज़बरदस्त धमाकों के बाद आग

सूरत। गुजरात में सूरत के हजिरा स्थित तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ONGC) के संयंत्र …