Breaking News
Home / breaking / सुनसान इलाके में प्रेमी के साथ आई युवती से 8 जनों ने किया गैंगरेप

सुनसान इलाके में प्रेमी के साथ आई युवती से 8 जनों ने किया गैंगरेप

 

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के अनपरा क्षेत्र में पिछले दिनों सुनसान इलाके में प्रेमी के साथ आई युवती से सामूहिक बलात्कार के अारोपी पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने बताया कि अनपरा क्षेत्र में पिछली पांच मई को झिगुरदह पहाड़ी के पश्चिम उत्तर स्थित जंगल की ओर जाने वाले सीढ़ीयों पर एक युगल बैठा था कि आठ लोगों ने दोनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया और युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

सिंह ने बताया कि सीमावर्ती मध्य प्रदेश और अनपरा में पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी कि बीती मध्य रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि बलात्कार करने वाले अभियुक्त पैदल ही चुरकी से मिर्चाधुरी रणहोर होते हुए अनपरा रेलवे स्टेशन की तरफ आ रहे हैं जहां से ट्रेन पकड़ कर भागने की फिराक में हैं।

 

सूचना पर पुलिस टीम ने औड़ी से रणहोर जाने वाले मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज के पास बाड़ा बन्दी किया और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर इस जघन्य वारदात में लूटे गए सामान घड़ी बेल्ट मोबाइल सिम के साथ, नगद 1960 रूपए एवं कुल्हाड़ी की भी बरामदगी की गई है। गिरफ्तार बदमाश मध्यप्रदेश के निवासी है।

यह भी पढ़ें

ये है बलात्कारियों का जंगल, कई जोड़ों से लूटपाट-रेप का भंडाफोड़

 

Check Also

नामदेव समाज बंधुओं ने देशभक्ति गीतों के बीच फहराया राष्ट्र ध्वज

न्यूज नजर डॉट कॉम भोपाल। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नामदेव समाज विकास …