Breaking News
Home / breaking / सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 युवतियां, 11 युवक दबोचे

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 युवतियां, 11 युवक दबोचे

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर छापामार कर पांच युवतियों समेत 16 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्स रैकेट का पता चलने पर पुलिस ने मंगलवार शाम शहर में कई स्थानों पर छापामार पांच युवतियों एवं 11 युवकों समेत 16 लोगों को हिरासत लेकर पूछताछ की जा रही है। विभिन्न संभावित ठिकानों पर अभी दबिश दी जा रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुनीति के निर्देशन में मंगलवार शाम कोतवाल आलोक दुबे एवं महिला थाना प्रभारी नीलम पांडे ने शहर के दिबियापुर रोड़ बाईपास पर एक मकान में छापा मारा जहां से उन्होंने कुछ युवक एवं युवतियों को सेक्स रैकेट के तहत हिरासत में लिया है।

इसके बाद मोहल्ला बनारसीदास बरमूपुर के समीप छापामार कार्रवाई कि गई। यहां भी पुलिस ने युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है। कुल मिलाकर पुलिस ने पांच युवतियों एवं 11 युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचा दिया। जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने में शहर के एक बड़े व्यापारी का लड़का भी शामिल है। इस संबंध में जानकारी लेने पर सीओ सिटी श्योदान सिंह ने बताया कि अभी पकड़े गए युवक-युवतियों से सेक्स रैकेट के विषय में पूछताछ की जा रही है। आगे उनके बताए गये स्थानों पर भी छापामार कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

बहुला चतुर्थी का व्रत आज : गौ पूजन से मिलेगा मनवांछित फल

न्यूज नजर : भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को बहुला गणेश चतुर्थी के …