Breaking News
Home / breaking / सेना की वर्दी में दो संदिग्ध दिखे, कई जिलों में अलर्ट

सेना की वर्दी में दो संदिग्ध दिखे, कई जिलों में अलर्ट

 

 

 

पठानकोट। गुरदासपुर पंजाब के पठानकोट जिले में भारत -पाक सीमा के करीब बमियाल इलाके में कल रात सेना की वर्दी में दो संदिग्ध देखे जाने के बाद अमृतसर सहित आसपास के सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है तथा सीमा सुरक्षा बल तथा पुलिस का संयुक्त तलाशी अभियान जारी है ।

बमियाल इलाके का मस्कीन अली गुर्जर अपने साले को गरोटिया गांव कार से छोड़ने जा रहा था तभी उसे दो वर्दीधारी दिखायी दिये । उन्होंने कार को रोका तथा जट्टां दा डेरा तक पहुंचाने का आग्रह किया । उनका कहना था कि डेरा के पास उनकी गाड़ी खराब हो गयी है। जब वे उस स्थान तक पहुंचे तो वहां उनकी कोई गाड़ी नहीं थी। मस्कीन को कुछ शक हुआ। कालू तो कार से भाग गया लेकिन मस्कीन को उन्होंने पकड़ लिया । किसी तरह वह भी उनके कब्जे से भाग निकला और पुलिस को जानकारी दी ।

 

वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक विवेकशील सोनी ने बताया कि गाड़ी जब्त कर ली गई है । संदिग्धों की तलाश जारी है ।इस घटना के बाद अमन शांति तथा कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये एहतियाती तौर पर अासपास के जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। अमृतसर के पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने कहा कि सीमा के पास संदिग्धों के देखे जाने के बाद अलर्ट जारी किया है ।

Check Also

टीचर ने सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में डाला अश्लील वीडियो

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो …