Breaking News
Home / breaking / स्कूली छात्रा को ब्लैकमेल कर साथियों ने किया गैंगरेप

स्कूली छात्रा को ब्लैकमेल कर साथियों ने किया गैंगरेप

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक स्कूली छात्रा को उसके ही कक्षा के एक छात्र समेत दो छात्रों ने ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया।

आरोपियों ने छात्रा (14) को उसके फोटो वायरल करने की धमकी देकर अपराध को अंजाम दिया। दो बार सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनी छात्रा की तबियत बिगड़ने पर उसने परिजन को इस बारे में जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक स्थानीय स्कूल में पढने वाली छात्रा को आरोपी छात्र ने करीब एक महीने पहले अपने मोबाइल में डाला उसका फोटो दिखाया। छात्र ने फोटो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से किसी स्थान पर मिलने को कहने लगा और उससे कुछ रकम भी वसूली। फोटो वायरल होने के डर से छात्रा उसकी मांग पूरी करने लगी।

आरोप है कि नौ सितंबर को आरोपी ने छात्रा को फोन लगाकर कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ उसके घर आ रहा है। आरोपी अपने एक साथी को लेकर छात्रा के घर पंहुचा। उस समय छात्रा घर में अकेली थी। उसे अकेला पाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के करीब दस दिन बाद फिर से आरोपियों ने छात्रा को एक होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से छात्रा की तबियत खराब होने लगी। तब उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी।

पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Check Also

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

नई दिल्ली। बालीवुड से लंबे समय से दूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर फिल्म प्रोड्यूसर अजय …