Breaking News
Home / breaking / स्टेडियम में 18 साल के एथलीट पालिंदर चौधरी ने की सुसाइड

स्टेडियम में 18 साल के एथलीट पालिंदर चौधरी ने की सुसाइड

नई दिल्ली। राजधानी के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 18 वर्षीय युवा एथलीट पालिंदर चौधरी के पंखे से फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या करने से सनसनी फ़ैल गई। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने इस मामले की विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं जबकि भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले पालिंदर ने पिछले वर्ष बैंकाक में हुई दूसरी एशियाई युवा एथलेटिक्स चैम्पियशिप में हिस्सा लिया था। वह जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के हॉस्टल में रहता था और स्प्रिन्ट्स अकादमी का हिस्सा था।

बताया जाता है कि पालिंदर ने मंगलवार शाम आत्महत्या कर ली थी। उन्हें स्टेडियम प्रांगण में स्थित एथलेटिक्स अकादमी के हॉस्टल के कमरे में लगे सीलिंग फैन से लटका पाया गया था। वह शाम 5.30 बजे अभ्यास सत्र खत्म करने के बाद अपने कमरे पर वापस लौटा था।

उसके आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, हालांकि बताया जा रहा है कि उसकी अपने पिता के साथ एक दिन पहले किसी मामले को लेकर बहस हो गई थी।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने इस घटना की विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। साई की महानिदेशक नीलम कपूर के अनुसार यह घटना स्टेडियम परिसर में हुई है इसलिए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं और जांच पूरी करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है।

Check Also

महिला सीए को एसीबी ने आठ लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से आठ लाख रूपए का …