Breaking News
Home / breaking / स्पा सेंटर में चल रहा सेक्स रैकेट, केबिन से चार लड़कियां और तीन ग्राहक, अरेस्ट

स्पा सेंटर में चल रहा सेक्स रैकेट, केबिन से चार लड़कियां और तीन ग्राहक, अरेस्ट

Demo pic
आगरा। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी)और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मार देह व्यापार के आरोप में चार युवतियों और तीन ग्राहकों सहित कुल 10 लोगों को पकड़ा है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में दो स्पा सेंटर के संचालक और एक कर्मचारी शामिल है.

अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर संचालक दो भाई भी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि मामले में देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभवनगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद स्पा की गोपनीय तरीके से जांच कराई गई जिसमें आरोपों की पुष्टि हुई.

उन्होंने बताया कि एसओजी प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने ताजगंज थाने की पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की कार्रवाई की और स्पा सेंटर में बने केबिन से चार युवतियां और तीन कथित ग्राहकों को पकड़ा.

सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर के दो संचालक और एक कर्मचारी भी मौके से पकड़े गए हैं. ये पहला मौका नहीं है जब आगरा में रैकेट पकड़ा गया है. इससे पहले भी इस तरह के समूह पकड़े जा चुके हैं.

Check Also

ससुराल वाले डाल रहे थे धर्मान्तरण का दबाव, दामाद ने की खुदकुशी

मेरठ। एक हिंदू युवक के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अहम बात यह …