Breaking News
Home / breaking / स्वयंभू संत के खिलाफ उसकी 5वीं पत्नी ने लगाया रेप का आरोप

स्वयंभू संत के खिलाफ उसकी 5वीं पत्नी ने लगाया रेप का आरोप

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के निगोही कस्बे के एक तथाकथित संत के खिलाफ उसकी विवाहित पांचवीं पत्नी ने थाने में दुष्कर्म और साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता कथित संत की पांचवीं पत्नी है। इससे पहले वह चार महिलाओं से शादी कर चुका है, जिनमें एक महिला की मौत हो चुकी है।
मामले की विवेचना कर रहे अधिकारी (आईओ) जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि स्वयंभू संत व तांत्रिक अनुज चेतन सरस्वती और उसके भाई रवि के खिलाफ संत की 28 वर्षीय पांचवीं पत्नी की तहरीर पर निगोही थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक के छोटे भाई रवि ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके लिए रची गई साजिश में उसकी सास और पति शामिल थे।

पुलिस ने बताया कि संत के अनुयायी अधिक होते हैं इसकी वजह से कोई बवाल न हो मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस तटस्थ रही। शुक्रवार को बाबा के हरिद्वार स्थित आश्रम में छापेमारी की गई थी, लेकिन संत के अनुयायियों ने पुलिस को उस तक नहीं पहुंचने दिया जिससे बाबा वहां से फरार होने में सफल हो गया।

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तांत्रिक बाबा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं जो बाबा के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

Check Also

प्रेमी युवक शादी करने से मुकरा तो छात्रा ने दे दी जान

नवांशहर। पिछले 3 वर्षों से छात्रा से प्रेम की पींगे बढा रहा युवक उससे शादी करने …