Breaking News
Home / breaking / UP : स्वर्ण पदक विजेता पूनम यादव पर दबंगों का हमला, बाल-बाल बचीं

UP : स्वर्ण पदक विजेता पूनम यादव पर दबंगों का हमला, बाल-बाल बचीं

 

वाराणसी। ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को पांचवां स्वर्ण पदक दिलाने वाली पूनम यादव पर शनिवार को रोहनियां क्षेत्र दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में हमला किया। इस शर्मनाक घटना से खेल प्रेमी सन्न हैं तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पूनम यादव ने बताया कि वह अपनी बुआ मंजू यादव से आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंचीं तो वहां उन पर दबंगों ने हमला कर किया। पुलिस सुरक्षा के कारण वह बाल-बाल बच गईं, लेकिन उनके चाचा एवं चचेरा भाई सहित कई घायल हो गए। चाचा गुलाब यादव एवं भाई छोटू को गंभीर चोटें आयीं हैं।

 

उन्होंने बताया वह अपने परिवार एवं समर्थकों के साथ अपनी बुआ एवं फूफा से उनके घर पर जीत की खुशियां साझा कर उनसे आर्शीवाद लेकर अपने घर लौट रहीं थीं। इसी बीच रास्ते में ही बुआ के घर से फोन आया कि दबंगों ने उन पर हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस सुरक्षा में वह दुबारा बुआ के घर गईं। वहां पहुंचने पर दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में फिर लाठी-डंडों एवं पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया।

पुलिस वहां से उन्हें एंबुलेंस गाड़ी में बैठाकर सुरक्षित स्थान ले आई। उन्हें चोट नहीं आयी, लेकिन दबंगों ने पुलिस एवं एंबुलेंस की गाड़ियों को भी निशाना बनाया और तोड़-फोड़ का प्रयास किया। इस हमले में उनके पिता, चाचा, परिवार के सदस्यों एवं समर्थकों की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि, उनकी गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

उन्होंने बताया कि हमले में चाचा गुलाब यादव एवं चचेरा भाई छोटू को गंभीर चोटें आईं है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Check Also

13 दिसम्बर गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

मार्गशीर्ष मास, शुक्ल पक्ष, षष्ठी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2075, हेमन्त ऋतु, रवि दक्षिणायन, 25.49 …