Breaking News
Home / breaking / हरतरफ अभिनंदन की मूछों के चर्चे, यूथ ने अपनाया स्टाइल

हरतरफ अभिनंदन की मूछों के चर्चे, यूथ ने अपनाया स्टाइल

 

नई दिल्ली। देशभर में इन दिनों विंग कमांडर अभिनन्दन की वीरता के चर्चे हैं। इसी के साथ उनकी मूछों ने भी युवाओं को दीवाना बना दिया है। कई युवाओं ने अपनी मूछों को अभिनन्दन कट दिया है।

उधर, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बाल काटने का काम करने वाले एक हेयर ड्रेसर ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के सिर के बालों और मूंछों की आकृति की तरह 650 से अधिक लोगों के बाल मुफ्त में काटे और उनके जैसी मूंछे बनाई हैं। अभिनंदन कट बाल और मूंछे काटने वाले का कहना है कि वह युवाओं को अभिनंदन की तरह ही सेना में जाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।

बेंगलुरु के नानेश हेयर सैलून ऐंड स्पा के हेयर डिजाइनर नानेश ठाकुर ने कहा, हमारे सैनिक की लोकप्रियता को देखते हुए तय किया गया कि अपने सलून में एक दिन के लिए फ्री में ही लोगों के सिर के बालों और उनकी मूंछों के खास स्टाइल अभिनंदन कट के जैसा बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके जरिए वह युवाओं को सेना की सेवाओं में जाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।


मालूम हो कि भारतीय वायुसेना का यह दिलेर पायलट अभिनंदन उस समय बड़ी हस्ती बन गया, जब उसने पाकिस्तान के एक एफ-16 विमान का पीछा करते हुए उसे मार गिराया। हालांकि, इस दौरान उसका मिग-21 बाइसन विमान जमीन पर आ गिरा और पाकिस्तान की सेना ने उसे बंदी बना लिया। इस कठिन समय में भी उन्होंने शांतचित्त व्यवहार किया और गरिमा बनाए रखी। बाद में पाकिस्तान सरकार ने उन्हें भारत को वापस लौटा दिया।

Check Also

VIDEO : त्रिवेणी घाट की गंगा आरती कर देगी आपके तन-मन को सम्मोहित

ऋषिकेश। हरिद्वार से 25 किलोमीटर दूर स्थित ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर रोज शाम होने …