Breaking News
Home / breaking / होटल में हो रहा था मैरिज फंक्शन, धड़ाधड़ फटे गैस सिलेंडर

होटल में हो रहा था मैरिज फंक्शन, धड़ाधड़ फटे गैस सिलेंडर

 

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले में तातारपुर थाना क्षेत्र के परवत्ती मुहल्ले में शादी समारोह के दौरान रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट करने से गिरी छत के मलबे में दबकर तीन लोगों की मौत हो गई तथा 15 घायल हो गये, जिनमें आठ की स्थिति गंभीर है।

जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि परवत्ती मुहल्ले के एक होटल में शादी समारोह के दौरान करीब चार रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट कर गए। इस हादसे में होटल का करीब आधा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि जहां अतिथियों के लिए खाना बन रहा था उस कमरे की छत गिर गई, जिसके मलबे में दबकर तीन लोगों की मौत हो गई।

 

कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में करीब 15 लोग घायल हो गए, जिसमें आठ की स्थिति गंभीर है। घायलों को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

जिलाधिकारी ने बताया कि जेसीबी मशीन से होटल के क्षतिग्रस्त हिस्से के मलबे को हटाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। उन्होंने बताया कि मौके पर अधिकारी और चिकित्सीय दल पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया कि बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा है।

Check Also

मन्दिर में दर्शन करने आई बीकॉम छात्रा ने चंबल नदी में कूदकर दी जान

    इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के बढपुरा इलाके में चंबल नदी के पुल …