Breaking News
Home / breaking / फ़िल्म बाहुबली-II पर भी भारी पड़ेगी यह फिल्म,   रोबोट 2.0 रिलीज

फ़िल्म बाहुबली-II पर भी भारी पड़ेगी यह फिल्म,   रोबोट 2.0 रिलीज

मुंबई। Robot 2.0आज रिलीज हो चुकी है और आप सभी लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार होगा कि आखिर पिक्चर में ऐसा क्या खास है या Robot 2.0 देखने लायक भी है या नहीं तो आपको बता दें की पिक्चर के रिव्यु इस प्रकार से हैं जैसा कि अब तक शायद ही किसी पिक्चर के होंगे जो इस तरह से होंगे।

Robot 2.0 पिक्चर पूरी तरीके से बाहुबली और बाहुबली 2दोनों को टक्कर दे रही है तो आप समझ गए होंगे इसका किसी और बड़ी पिक्चर से तुलना करना बहुत ही छोटी बात होगी पिक्चर में रजनीकांत अक्षय कुमार और सह कलाकारों ने अभिनय तारीफ के काबिल किया है।

अधिकतर लोगों के मन में यह होगा इस पिक्चर में रजनीकांत का आपको बहुत ही ज्यादा हिस्सा देखने को मिलेगा लेकिन पिक्चर देखने के बाद आपको लगेगा कि इस पूरी पिक्चर में सबसे ज्यादा अगर कवरेज किसने ली है तो वह है अक्षय कुमार।

एमी जैक्सन और रजनी कांत का रोमांस

अक्षय कुमार पूरी पिक्चर के हर एक हिस्से में छाए हुए हैं कई बार बार अपने नेगेटिव किरदार में नजर आते हैं तो कई बार अपने पॉजिटिव किरदार में एमी जैकसन और रजनीकांत यानी रोबोट चिट्टी की रोमांटिक तुलना काफी अच्छी की है।

बात करें पिक्चर की कहानी की तो आपको बता दे पिक्चर की कहानी बहुत जबरदस्त है इस तरह की कहानी लिखना या सोचना बहुत ही बड़ी बात है। इस तरह की कहानी हॉलीवुड में भी नहीं है।

Robot 2.0 का म्यूजिक और गाने कैसे है : 

पिक्चर का म्यूजिक बहुत ही अच्छा है, आपको पूरी पिक्चर में साउंड सुनने को मिलेंगे लेकिन अगर बात करें के गानों की तो हो सकता है आपको पसंद नहीं आए क्योंकि गानों के बोल इतने बेहतर नहीं है।

Robot 2.0 के गाने क्यों लोगो को पसंद नहीं आये:

यह कोई बड़ी बात नहीं है अक्सर साउथवेस्ट पिक्चरों के गाने इतने अच्छे नहीं होते लेकिन अगर बात करें संगीत की तो यह बहुत ही जबरदस्त है। यदि बात करें पिक्चर के लोगों को पसंद आने की तो आप मान के चलिए यदि 1000 लोग यह पिक्चर देखने गए होंगे तो 1000 में से 1000 लोगों को ही पसंद आई होगी। आप समझ सकते हैं कि जबरदस्त है।

अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो इसे जरूर से जरूर देखें और सबसे बड़ी चीज है इफेक्ट है पिक्चर देखनी है तो आपको बहुत ही मजा आ जाएगा बहुत ही जबरदस्त रखे गए हैं भारत में बहुत बड़ी बात है लोगों की पिक्चर की पसंद को लेकर तय करना मुश्किल है।

कितनी कमाई हो सकती है Robot 2.0 की 

यह एक दिन में ही 100 करोड़ कमाई कर लेगी या 2 दिन में या 3 दिन में इसका फैसला तो दो-तीन दिन बाद ही होगा।

Robot 2.0 के चक्कर में चुनाव भूल गए लोग :

रोबोट 2 के रिलीज होने से लोग एक बार चुनाव के दौर को भूल गए हैं हालांकि रजनीकांत की अब चुनाव में उतर चुके हैं हो सकता है उनको इसका बहुत बड़ा फायदा मिले वैसे रजनीकांत अपने आप में बहुत बड़ी हस्ती हैं उनको किसी के प्रमोशन की जरूरत नहीं लेकिन फिर भी इस पिक्चर के आने से उन्हें बहुत बड़ा फायदा मिल सकता है।

Check Also

महिला सीए को एसीबी ने आठ लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से आठ लाख रूपए का …