Breaking News
Home / breaking / अच्छे दिन : ब्यावर सभापति बबीता के बाद अजमेर का भाजपा पार्षद भी घूसखोरी में लिप्त

अच्छे दिन : ब्यावर सभापति बबीता के बाद अजमेर का भाजपा पार्षद भी घूसखोरी में लिप्त

 

अजमेर। विधानसभा के चुनावी समर में कूदने ही बीजेपी पर इन दिन सिर मुंडाते ही ओले पडे वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। कल ब्यावर में बीजेपी सभापति बबीता चौहान सवा दो लाख रुपए रिश्वत लेते धरी गईं, इसके 24 घंटे भी नहीं बीते कि अजमेर नगर निगम के वार्ड चार से भाजपा पार्षद राजेन्द्र सिंह पंवार पर एसीबी का शिकंजा कस गया।

भाजपाई जनप्रतिनिधियों की इन करतूतों से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से निकाली जा रही राजस्थान गौरव यात्रा पर सवालिया निशान लग गया है। साथ ही मोदी सरकार के अच्छे दिनों की झलक भी मिल रही है।

गुरुवार को अजमेर एसीबी ने निगम के जेईएन राजेश मीणा को रिश्वत लेते अरेस्ट किया। मीणा ने परिवादी से 50 हजार रुपए की मांग की थी। इसकी पहली किश्त के रूप में 25 हजार रुपए लेते हुए मीणा को एसीबी ने धर दबोचा। पूछताछ में सामने आया कि कुल मांगी गई 50 हजार रुपए की राशि में से 25 हजार स्थानीय पार्षद राजेन्द्र सिंह पंवार को बतौर हिस्सा दी जानी थी। एसीबी ने मीणा से पूछताछ से प्राप्त जानकारी के बाद राजेन्द्र पंवार को भी आरोपी बना लिया।

मोहित सोनी पुत्र कैलाश सोनी ने एसीबी को दी शिकायत में बताया था कि उसके मकान निर्माण कार्य के दस्तावेज मांगकर निगम से कार्रवाई करने की धमकी देकर जेईएल राजेश मीणा तथा वार्ड पार्षद राजेन्द्र सिंह पंवार 25—25 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं। एसीबी ने सत्यापन के बाद डीएसपी मदनदान सिंह के नेतृत्व में टीम ने जाल बिछाकर रिश्वत लेते राजेश मीणा को रंगेहाथ धरदबोचा।

इस कार्रवाई के दौरान जब एसीबी की टीम अब पार्षद राजेन्द्र सिंह पंवार को अरेस्ट करने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है। बतादें कि राजेन्द्र पंवार ने बतौर निर्दलिय पार्षद का चुनाव लडा था तथा जीतने के बाद वे बीजेपी के पक्ष में आ गए। पंवार पूर्व में आरएसएस के प्रचारक भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें

VIDEO : वसुंधरा जी ब्यावर मती आइज्यो! बबीता रायतो ढोल दियो है…

ब्यावर की भाजपा सभापति बबीता चौहान सवा दो लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …