Breaking News
Home / breaking / अजब-गजब : रोज रात 70 कारों को करता था पंक्चर, यूं ले रहा था बचपन का बदला

अजब-गजब : रोज रात 70 कारों को करता था पंक्चर, यूं ले रहा था बचपन का बदला

सिडनी। बचपन में घटित कोई घटना या बुरा व्यवहार जिंदगी में कितना बदलाव ला सकता है, यह एक अनोखे अपराधी की हकीकत जानकर समझ सकते हैं। इस शख्स ने बचपन में अपने साथ हुए बुरे व्यवहार का बदला लेने का अजब तरीका अपनाया।

वह रोज रात शहर में 70 कारों को पंक्चर करता रहा। पिछले 7 साल में वह 6000 से ज्यादा कारों को पंक्चर कर चुका है। 3 साल की खोजबीन के बाद अब पुलिस ने इस अपराधी को गिरफ्तार किया है।

शहरभर की गाड़ियों को पंक्चर कर सभी की नाक में दम करने वाले 45 साल के उस शख्स को आखिरकार फ्रांस के शहर बोरडॉ में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि इस शख्स ने खुद का नाम ‘serial puncturer’ बताया है। पुलिस इस अपराधी को साल 2014 से लगातार खोज रही थी। पुलिस के लिए इस इंसान को ढूंढना काफी मुश्किल था क्योंकि यह शख्स रात के अंधेरे में अपने काम को अंजाम देता था और साथ ही ये CCTV की नजर से बचकर गाड़ियों को पंचर करके वहां से भाग निकलता था।

डायरी में हर कैमरे की डिटेल

पुलिस ने बताया कि ये शख्स अपने साथ एक डायरी रखता था जिसमें उन सभी कैमरों की डिटेल लिखी होती है जिनसे उसे बचना होता। इतना ही नहीं ये शख्स घर का नंबर भी उलट-पुलट करके खास कोड में लिखता था जिससे इन नंबरों को देखकर कोई समझ नहीं पाए कि ये घर का पता है।

मजा आता था

पुलिस को आरोपी ने बताया कि इसके साथ बचपन में बुरा व्यवहार हुआ था जिसके कारण उसमें समाज को लेकर नफरत पैदा हो गई। यही कारण है कि वो लोगों की गाडियां पंचर करके उनसे बदला लेता है। वारदात की घटनाएं अखबार में पढ़कर उसे मजा आता था।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …