Breaking News
Home / breaking / VIDEO : अजमेर में तेलंगाना हाउस बनाने का विरोध, भाजपा सरकार को भारी पड़ेगा तुष्टीकरण

VIDEO : अजमेर में तेलंगाना हाउस बनाने का विरोध, भाजपा सरकार को भारी पड़ेगा तुष्टीकरण

न्यूज नजर डॉट कॉम
अजमेर। हिंदुत्व की नौका पर बैठकर सत्ता की वैतरणी पार करने वाली भाजपा ने हिन्दू समाज की नाराजगी मोल लेने की ठानी रखी है। अजमेर के कोटड़ा इलाके में तेलंगाना हाउस निर्माण को लेकर इन दिनों क्षेत्रवासियों में गहरा आक्रोश है। वे तेलंगाना हाउस के विरोध में रोजाना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बावजूद भाजपा सरकार की आंखों से तुष्टीकरण की पट्टी नहीं हट रही है।
कोटड़ा आवासीय योजना क्षेत्र की महिलाओं ने शनिवार शाम सिनेवर्ल्ड चौराहे पर मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रकट किया। उन्होंने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अगली बार भाजपा को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देने का ऐलान किया।

देखें वीडियो

खास बात यह भी है कि खुद बीजेपी के पार्षद महेंद्र जैन मित्तल ने भाजपा सरकार के इस निर्णय को अनुचित बताते हुए कोटड़ा आवासीय योजना में तेलंगाना हाउस के निर्माण का विरोध किया।
मालूम हो कि अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत करने आन वाले जायरीन की सुविधा के लिए तेलंगाना सरकार यहां तेलंगाना हाउस बनवाने जा रही है। उसके लिए अजमेर विकास प्राधिकरण ने कोटड़ा आवासीय योजना में भूमि आवंटन किया है।

क्षेत्रवासियों कहना है कि इससे क्षेत्र की शांति प्रभावित होगी। तेलंगाना हाउस का निर्माण  दौराई रेलवे स्टेशन के पास बकरा मंडी में या फिर जयपुर रोड पर कराना चाहिए, जहां से जायरीन को ट्रेन-बस की सुविधा मिल सके। दोनों रोड पर जायरीन के लिए विश्राम स्थलियाँ भी बनी हुई हैं। अनावश्यक रूप से कोटड़ा में तेलंगाना हाउस बनाकर क्षेत्र की शांति भंग करने की कुचेष्टा की जा रही है। इसका भरपूर विरोध किया जाएगा।
गौरतलब है कि कोटड़ा में तेलंगाना हाउस निर्माण के विरोध में शिवसेना भी प्रदर्शन कर चुकी है लेकिन हिंदुत्व के अगवा कहलाने वाले आरएसएस ने अब तक खुलकर विरोध नहीं जताया है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …