Breaking News
Home / breaking / अनशन पर बैठे संन्यासी ने योगी को भेजा खून से लिखा पत्र

अनशन पर बैठे संन्यासी ने योगी को भेजा खून से लिखा पत्र

बुलंदशहर। स्याना के चिंगराठी में 3 दिसम्बर को गोकशी के शक में हुए बवाल की भेंट चढ़े गांव निवासी सुमित व शक के आरोप में गिरफ्तार किए गए फौजी जीतू को न्याय दिलाने के लिए अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक नरसिंहानंद सरस्वती महाराज आ गए हैं। महाराज ने अपने अनिश्चितकालीन धरने के तीसरे दिन मंगलवार को अपने खून से पत्र लिखकर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा।

उन्होंने इस पत्र में उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कराने व दोषियों को जेल भिजवाने की मांग की। साथ ही उन्होंने पत्र में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी अपने कटाक्ष लिखते हुए पुलिस पर हिंदुओं का शोषण करने का आरोप भी लगाया।

गौरतलब है कि स्याना बवाल में युवक सुमित की मौत व पुलिस द्वारा बरते गए रवैये से आहत हुए अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज रविवार से नगर के राजेबाबू पार्क के गेट पर अनशन पर बैठ गए।

उन्होंने विभिन्न मांगों को रखते हुए पुलिस प्रशासन पर भी कटाक्ष किए और प्रदेश सरकार से न्याय की मांग की। हालांकि 2 दिन तक अनशन पर बैठे संन्यासी की सुध न लेने पर मंगलवार को प्रदेश सरकार को चेताने के लिए अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती महाराज ने अपने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजा।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …