Breaking News
Home / breaking / अब बेहद आसान हुआ व्हाट्सएप पर रिकॉर्डिंग भेजना

अब बेहद आसान हुआ व्हाट्सएप पर रिकॉर्डिंग भेजना

 

नई दिल्ली। व्हाट्सएप ने हाल के दिनों में अपने ऐप पर कई नए फीचर्स ऐड किए है, साथ कुछ पुराने फीचर्स को अपडेट भी दिया गया है। इससे पहले व्हॉट्सऐप पर डिलीट फॉर ऑल फीचर को जारी किया गया था। हालांकि इस फीचर के ताजा अपडेट में मैसेज डिलीट करने की समय सीमा को बढ़ा दिया गया है।

अब एक घंटे से ज्यादा समय के बाद भी आपके द्वारा किए गए मैसेज को डिलीट किया जा सकता है, जो कि पहले केवल 7 मिनट के लिए ही थी। ताजा जानकारी के मुताबिक व्हाट्सऐप अब अपने वॉयस रिकॉर्डिंग फीचर के साथ कुछ नया करने जा रहा है। अब व्हाट्सऐप रिकॉर्डिंग को लॉक भी किया जा सकता है।

दरअसल व्हाट्सऐप रिकॉर्डिंग फीचर में ‘Locked Recording’ नाम का नया फीचर ऐड किया जाना है। इस फीचर की मदद से आवाज रिकॉर्ड करते हुए उसे लॉक भी किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने एक और अपडेट जारी किया है जिसके तहत रिकॉर्डिंग फीचर को नया अपडेट दिया गया है।

फिलहाल यूज़र्स को वॉयस मैसेज भेजने के लिए रिकॉर्ड का बटन होल्ड करने रखना पड़ता है। लेकिन ये नया अपडेट जारी हो जाने के बाद रिकॉर्डिंग के दौरान बटन होल्ड करके रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपको इस रिकॉर्डिंग बटन को पूरे टाइम दबा कर रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …