Breaking News
Home / breaking / अभिनेता नरेंद्र झा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अभिनेता नरेंद्र झा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुम्बई। हैदर, रईस, काबिल, घायल वंस रिर्टन्स, हमारी अधूरी कहानी, मोहनजोदड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता नरेंद्र झा का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 55 साल के थे।

 

इससे पहले भी उन्हें दो बार हार्ट अटैक हो चुका था। नरेंद्र झा की मौत वाडा स्थित उनके फार्म हाउस पर सुबह 5 बजे हुई। वह अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने फार्म हाउस पर पहुंचे थे, जहां यह घटना घटी।

 

बिहार के मधुबनी जिला निवासी नरेंद्र झा ने अपनी पढ़ाई पटना से पूरी की। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑ़फ ड्रामा से अभिनय की बारिकियों का प्रशिक्षण लिया था। लेकिन बाद दिल्ली छोड़कर मुंबई आ गए और यहां उन्हें मॉडलिंग के जबरदस्त ऑफर मिलने लगे।

मॉडलिंग के साथ उन्होंने टीवी पर कई शो किए और लगभग 20 टीवी शो में वे नजर भी आए। वे श्याम बेनेगल की फिल्म नेताजी सुभाष चंद्र बोस में भी अहम किरदार निभा चुके हैं।

 

नरेंद्र झा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में दूरदर्शन के शो आम्रपाली से की। इसके बाद छूना है आसमान, चेहरा, एक घर बनाऊंगा, कैप्टन हाउस, जय हनुमान, रावण आदि सीरियल में अभिनय की छाप छोड़ी।

 

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …