Breaking News
Home / breaking / अश्लील चैट में फंसे बीजेपी के बुजुर्ग नेता, पद से हटाया

अश्लील चैट में फंसे बीजेपी के बुजुर्ग नेता, पद से हटाया

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के उज्जैन में भारतीय जनता पार्टी के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी का सोशल मीडिया पर कथित तौर पर एक महिला के साथ अश्लील चैट सार्वजनिक होने के बाद उन्हें पद से हटा दिया गया।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया में यह चैट सामने आने के बाद प्रदेश भाजपा संगठन ने जोशी को पद से हटा दिया। हालांकि प्रदेश पार्टी के वरिष्ठ नेता इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मामले को लेकर प्रदेश संगठन महामंत्री सुभाष भगत को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

सूत्रों के अनुसार जोशी को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया गया है। उनका एक कथित अश्लील वीडियो भी सामने आया है। वे इसके पहले ग्वालियर में भी संगठन मंत्री पद पर रह चुके हैं।

इस मामले के बाद इंदौर रोड स्थित हाईराइज बिल्डिंग का एक फ्लैट भी चर्चा में आ गया है। भाजपा के उक्त नेता पार्टी कार्यालय पर न रहते हुए इस फ्लैट में ज्यादा वक्त बिताते थे। यह फ्लैट पार्टी के ही उज्जैन दक्षिण विधानसभा के एक प्रभावशाली नेता का बताया जा रहा है, जबकि फ्रीगंज स्थित पार्टी कार्यालय लोकशक्ति पर सुविधा संपन्न् कक्ष बना हुआ है और यहीं से राजनीतिक गतिविधियां चलाई जाती हैं।

जोशी पार्टी कार्यालय पर ज्यादा समय न देकर इसी फ्लैट में वक्त बिताते थे। इस फ्लैट में चुनिंदा युवकों की सक्रियता भी हाईराइज बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। इसका रिकॉर्ड भी संगठन के पास भेजा गया था।

सूत्रों के मुताबिक संगठन ने इस मामले में अपने स्तर पर जांच भी शुरू कर दी है। जांच के दायरे में पार्टी के दो नेताओं को भी लिया गया है। एक इंदिरानगर कांड में शामिल थे तो दूसरे नेता एक बड़े पद पर रह चुके हैं।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …