Breaking News
Home / breaking / अस्पताल में मेल नर्स ने नवविवाहिता से किया बलात्कार

अस्पताल में मेल नर्स ने नवविवाहिता से किया बलात्कार

नोएडा। यूपी के नोएडा विनायक हॉस्पिटल में बीमार दादी की देखरेख के लिए रुकी नवविवाहिता से मेल नर्स ने बलात्कार किया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

नोएडा की सेक्टर 27 अट्टा गांव भीड़भाड़ वाले इलाके में विनायक हॉस्पिटल है। जिसमें 24 जून को अपनी दादी का इलाज कराने के लिए नवविवाहिता महिला ने भर्ती कराया था। अलीगढ़ की रहने वाली नवविवाहिता का विवाह 2019 मार्च में फरीदाबाद में हुआ था। जिसका पति नौकरी करता है। घर में किसी और के न होने के कारण दादी की देखरेख के लिए नवविवाहिता को इस हॉस्पिटल में रुकना पड़ा। वहीं महिला को इसकी कीमत अपनी आबरू देकर चुकानी पड़ी।

शर्मनाक बात तो यह है कि हॉस्पिटल में काम करने वाले शख्स ने ही नवविवाहिता की आबरू को तार-तार किया है। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार युवक ने स्वीकार भी किया की उसने गलती की है जिसके बाद पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया है। नवविवाहिता ने जब अपनी आप बीती अपने ससुराल में बताया तब जाकर फरीदाबाद महिला थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिसे जीरो एफआईआर पर दर्ज कर नोएडा के थाना सेक्टर 20 में मामले को ट्रांसफर कर दिया गया।

सीओ ने बताया कि प्राप्त मामले में नोएडा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद महिला का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है। वहीं नवविवाहिता की माने तो वह प्रेग्नेंट है। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि इस दुनिया में आने वाला बच्चा किसका है। पुलिस नोएडा के जिला अस्पताल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिससे शायद यह पता चल सके कि बच्चा किसका है। इससे भी अगर पता नहीं लगा तो पुलिस इस मामले में महिला का डीएनए भी कराएगी।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …