Breaking News
Home / breaking / आईएएस टीना डाबी ने अतहर खान से रचाया ब्याह, लव जिहाद का लेना-देना नहीं

आईएएस टीना डाबी ने अतहर खान से रचाया ब्याह, लव जिहाद का लेना-देना नहीं

जयपुर। अजमेर की सहायक कलेक्टर टीना डाबी और जयपुर के सहायक कलेक्टर अतहर आमिर खान ने कश्मीर की वादियों में शादी रचा ली। दोनों का प्रेम विवाह परिजन की रजामंदी से हुआ है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पूर्व में इस रिश्ते को लव जिहाद से जोड़ने की कोशिश की थी लेकिन टीना ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था।

टीना डाबी मूलतः दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि आमिर कश्मीर से हैं। टीना आईएएस टॉपर रहीं जबकि अतहर सेकंड पोजिशन पर रहे थे। मई 2015 में मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में जब टीना और अतहर मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाया नहीं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने और घूमने-फिरने की तस्वीरें पोस्ट करते रहे।

 

दोनों परिवारों की रजामंदी से यह रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंचा है। टीना अपने माता-पिता और रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार शाम को पहलगाम पहुंचीं और शनिवार को अतहर खान के साथ विवाह बंधन में बंध गईं। शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा और उनके मेहमान दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन चला गया। दोनों की शादी का रिसेप्शन नई दिल्ली में होगा।

पूर्व में साहिल सुहैल नाम के एक पत्रकार ने अपने ट्वीट में टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी खान की एकदूसरे के साथ वाली तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है कि भारतीय मीडिया द्वारा कश्मीर के बारे में नेगेटिव प्रोपेगेंडा फैलाए जाने के बावजूद यूपीएससी 2015 की आईएएस टॉपर टीना डाबी और सेकेंड रैंक होल्डर अतहर आमिर-उल-शफी खान कश्मीर के पहलगाम स्थित एक टूरिस्ट रिजॉर्ट में शादी करने वाले हैं। बधाई!

इसके साथ ही अपने ट्वीट में साहिल ने महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को भी बेस्ट ऑफ लक कहा।
अतहर आमिर के मुस्लिम होने के कारण कई लोगों ने टीना और अतहर के रिश्ते पर सवाल भी उठाए। वहीं कुछ लोगों ने इसे लव जिहाद का मामला तक करार दे दिया था। तब सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए टीना डाबी ने कहा था कि मैं एक इंडिपेंडेंट वूमेन हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …