Breaking News
Home / breaking / आजम खान पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाकर रो पड़ीं जयाप्रदा

आजम खान पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाकर रो पड़ीं जयाप्रदा

रामपुर। सिने अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जयाप्रदा बुधवार को नामांकन करने के समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए रो पड़ीं।

केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, राज्यमंत्री बलदेव औलख और पार्टी जिलाध्यक्ष मोहन लाल सैनी की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट में नामांकन करने के बाद जयाप्रदा ने समर्थकों को संबोधित किया। उन्होने कहा कि सपा में रहते हुए खान ने उनके साथ जो ज्यादती की, उसे बयां करने में शब्द कम पड़ जाएंगे। यह कहते हुए उनकी आंखे भर आई और वह मंच पर ही रोने लगीं।

 

रामपुर से सपा के टिकट पर दो बार सांंसद रह चुकीं जयाप्रदा ने हाल ही में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी जिसके बाद उन्हे रामपुर से उम्मीदवार बनाया गया। यहां उनका मुकाबला सपा के आजम खां से है। नामांकन से पहले जयाप्रदा भमरौवा के प्राचीन शिव मंदिर गईं और जलाभिषेक कर जीत की दुआ मांंगी। बाद में उन्होने गुरूद्वारा और मजार पर भी माथा टेका।

जयाप्रदा ने कहा कि मुझे अपने जन्मदिन पर नामांकन का अवसर मिला। मै इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के प्रति आभार जताती हूं। मैं रामपुर को अपने मायके के समान मानती हूं। मैं यहां की बेटी, बहन हूं। एक बेटी और बहन होने के नाते आप सभी से झोली फैलाकर वोट मांगती हूं।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …