Breaking News
Home / breaking / आलोचनाओं के बावजूद 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आलोचनाओं के बावजूद 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंसी उड़ रही है और फिल्म की आलोचना हो रही है।

यशराज बैनर तले बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को प्रदर्शित हुई है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश के 5000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने रिलीज के पहले दिन 50.75 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया था। फिल्म ने दूसरे दिन 28.25 करोड़ और तीसरे दिन 22.75 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में 101.75 करोड़ की कमाई कर ली है।

हिंदी के अलावा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था। फिल्म ने तमिल और तेलुगू संस्करणों को मिलाकर 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह इस फिल्म ने कुल मिलाकर 105 करोड़ रुपए की कमायी कर ली है।

इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 11 वीं फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस वर्ष 100 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड,बागी 2,राजी, रेस 3, संजू, गोल्ड, स्त्री और बधाई हो शामिल है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …