Breaking News
Home / breaking / आसाराम के साथ जेल में रहेंगे सलमान, कल लगाएंगे जमानत अर्जी

आसाराम के साथ जेल में रहेंगे सलमान, कल लगाएंगे जमानत अर्जी

जोधपुर। जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने 20 साल पुराने बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान को गुरुवार को दोषी करार दिया। कोर्ट में कुछ देर तक उनकी सजा पर उनके वकील ने जिरह की। फिर अदालत ने उन्हें 5 साल जेल की सजा सुनाई। साथ ही 10 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया।

सजा का ऐलान होते ही सलमान खान की आंखों में आंसू आ गए। उनके साथ आई दोनों बहनों की आंखें छलक पडीं। कोर्ट ने अन्य सभी सह आरोपियों सेफ अली खान, दुष्यंत, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को बरी कर दिया।

 

सजा होते ही सलमान खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उन्हें जोधुपर सेंट्रल जेल ले जाया गया। अब आज की रात सलमान खान को सेंट्रल जेल में ही बितानी होगी। क्योंकि सेशंस कोर्ट में आज इस मामले की सुनवाई नहीं होगी।

सजा सुनाए जाने के बाद सलमान खान को इससे ऊंची अदालत में बेल के लिए जाना था लेकिन आज इसके लिए समय बहुत कम था। इस वजह से अब इस मामले की सुनवाई कल होगी। शुक्रवार सुबह 10.30 बजे इस मामले की सुनवाई होगी।

दोषी करार देते ही सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया। सलमान खान को लेकर पुलिस जोधपुर सेंट्रल जेल के लिए रवाना हो गई। इस बीच जोधपुर स्पेशल कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ज्ञातव्य है कि इसी जोधपुर सेंट्रल जेल में आसाराम भी बंद हैं

अधिवक्‍ता वैभव मिश्रा बताते हैं कि शुक्रवार को अभियोजन और बचाव पक्ष की तरफ से इस अर्जी पर सुनवाई होगी, जहां बहस के दौरान अभियोजन पक्ष सलमान की जमानत अर्जी का विरोध करेगा, जबकि बचाव पक्ष सलमान को जमानत दिए जाने के लिए मजबूत दलीलें देने की कोशिश करेगा।

अगर सेशंस कोर्ट उन्‍हें जमानत नहीं देता है, तो फिर वे सीजेएम कोर्ट के फैसले के खिलाफ सत्र अदालत में अपील दायर करेंगे। इसके बाद सलमान के पास यह कानूनी पहलू है कि वह राजस्‍थान हाईकोर्ट में पहले जमानत अर्जी दायर करेंगे, जिसके बाद वह अपील भी दायर करेंगे।

यह भी पढ़ें

सलमान को सजा : बॉलीवुड के करोड़ों रुपए दांव पर लगे

Breaking : सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई, जोधपुर जेल ले जाने की तैयारी

सलमान से मिलने घर से भागी लड़की, 6 फीट ऊंची दीवार फांद अपार्टमेंट में घुसी तो पकड़ी गई

 

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …