Breaking News
Home / breaking / इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने शादी में बोला धावा, जमकर तोड़फोड़

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने शादी में बोला धावा, जमकर तोड़फोड़

गुवाहाटी। असम इंजीनियरिंग कॉलेज (एईसी) के छात्रों ने बीती रात एक विवाह स्थल पर धावा बोल दिया। उन्होंने मेहमानों को पीटा और खूब तोड़फोड़ की। जालुकबाड़ी थाना पुलिस ने 9 छात्रों को अरेस्ट किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एईसी जालुकबाड़ी के छात्र बड़ी संख्या में विवाह स्थल पर देर रात एक बजे पहुंचे और वहां उपद्रव मचाया। उन्होंने दूल्हे और दुल्हन के परिजनों और रिश्तेदारों को पीटा। साथ ही उन्होंने फर्नीचर को तोड़ा और कई वाहनों को नुकसान पहुंचाया।

उन्होंने कहा कि छात्रों ने एक व्यक्ति से सोने की चैन छीन ली और शादी में उपस्थित लोगों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया। जिसके बाद बिना किसी समस्या के शादी हुई। पुलिस ने भारतीय दंड सहिता की विभिन्न धाराओं के तहत इस संबंध में मामला दर्ज किया है।

दरअसल यह घटना दो इंजीनियरिंग छात्रों को कथित रूप से शादी समारोह में शामिल कुछ लोगों द्वारा पीटने के बाद घटी। गुस्साए छात्रों ने अन्य हॉस्टल के छात्रों को सूचित किया, जिसके बाद बड़ी संख्या में छात्र दुल्हन के घर पहुंचे और तोड़फोड़ की।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …