Breaking News
Home / breaking / इमरान खान को मोदी का खुला चैलेंज- पठान के बच्चे और बात के सच्चे हो तो साबित करो

इमरान खान को मोदी का खुला चैलेंज- पठान के बच्चे और बात के सच्चे हो तो साबित करो

टोंक। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को टोंक में आयोजित चुनावी रैली में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को खुली चुनौती दी है। उन्होंने साफ कहा कि अगर वह पठान के बच्चे और बात के सच्चे हो तो साबित करो। आतंकवाद से मुकाबला करना है तो कोई गलती न करें।

कश्मीर भी आतंकवाद से लड़ रहा है। पाकिस्तान में नई सरकार बनी तो मैंने नए प्रधानमंत्री को बधाई दी। मैंने उनसे कहा था कि आप राजनीति में आए हो आओ भारत-पाकिस्तान मिलकर गरीबी, अशिक्षा के खिलाफ लड़ें। उन्होंने मुझे बताया था कि मैं पठान का बच्चा हूं, सच्चा बोलता हूं, सच्चा करता हूं। आज पाकिस्तान के पीएम के शब्दों को कसौटी पर कसने की जरूरत है।

मोदी ने वीरों की धरती राजस्थान में कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के हमलावरों से पूरा हिसाब होगा। उन्होंने कहा कि मुझे वीर जवानों पर गर्व है, जिन्होंने हमले के बड़े गुनहगार को हमले के 100 घंटे के बाद ही वहां पहुंचा दिया, जहां उसकी जगह थी। लेकिन आप भरोसा रखिए, इस बार सबका हिसाब होगा और पूरा हिसाब होगा।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को भी याद किया। उन्होंने कहा कि टोंक और सवाईमाधोपुर की धरती से पुलवामा के वीर जवानों को नमन करता हूं। मैं इन वीर सपूतों को जन्म देने वाली माताओं को फिर से अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। आप सभी ने राष्ट्र की रक्षा के लिए बहुत बड़ा त्याग किया है। आपकी वजह से ही भारत आज सीना तानकर विश्व पटल पर खड़ा है। संपूर्ण देश आपके साथ हैं ही, आज पूरा विश्व आपके साथ है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …