Breaking News
Home / breaking / इमरान ने फिर उगला जहर, बोले- अब भारत से बात करने का फायदा नहीं

इमरान ने फिर उगला जहर, बोले- अब भारत से बात करने का फायदा नहीं

 

नई दिल्ली। पाकिस्तान हर तरफ से आलोचनाओं का सामना कर रहा है। अब हाल ही में पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। इमरान खान ने कहा है कि अब भारत के साथ बातचीत नहीं करेंगे। उन्होंने कहा है, “उनसे (भारत) बात करने का अब कोई मतलब नहीं रह गया है। मेरा मतलब है, मैंने सारी बात कही, दुर्भाग्य से अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, जो भी पहल मैंने शांति और बातचीत के लिए की है, उसे गंभीरता से नहीं लिया है।”

अमेरिकी अखबार को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा, अब भारतीय अधिकारियों से बातचीत करने का कोई औचित्य नहीं रह गया है और अब तक किए गए सारे प्रयास बेकार साबित हुए हैं. इमरान ने कहा, अब इससे ज्यादा हम कुछ और नहीं कर सकते हैं।

 

आपको बता दें, पठानकोट आतंकी हमले के बाद भारत ने अपना रुख साफ कर दिया था कि जब तक पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ असल में कार्रवाई नहीं करेगा, तब तक वह कोई बातचीत नहीं करेगा।हालांकि, इमरान कई मौकों पर बातचीत की अपील कर चुके हैं।

वैसे आपको बता दें, पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है। राज्य को दो क्रेंद्र शासित प्रदेश- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बांटा गया। भारत के इस फैसले पर कई देशो ने समर्थन भी दिया।

Check Also

17 मार्च रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      फाल्गुन मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, …