Breaking News
Home / breaking / इलाज कराने आई विवाहिता से हकीम साहब और सहयोगी ने किया गैंगरेप

इलाज कराने आई विवाहिता से हकीम साहब और सहयोगी ने किया गैंगरेप

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मडियाहू कोतवाली क्षेत्र में इलाज कराने आई महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामले में अदालत के आदेश पर हकीम और उसके साथी पर मुकदमा पंजीकृत किया गया।

सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आजमगढ़ की रहने वाली एक विवाहिता इलाज के लिए इसी साल 14 मई को मडियाहू में हकीम आरिफ के दवाखाने पर गई थी। हकीम ने दवा देने पर कहा कि उसके पेट में पथरी है।

महिला 26 मई को दुबारा वहां आरिफ दवा देने गई तो हकीम और उसका सहयोगी मौजूद था। महिला का आरोप था कि जांच के नाम पर आरिफ उसे अंदर लगे पर्दे के पीछे ले गया और उनके साथी इलियास ने दवाखाने का दरवाजा बंद कर दिया।

 

विवाहिता का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। वह ओराेपियाें के खिलाफ मामला दर्ज कराने कोतवाली पहुंची, तो पुलिस ने डांट कर भगा दिया गया। बाद में महिला मजबूर होकर जौनपुर के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम जौनपुर रेनू सिंह की अदालत में अपनी गुहार लगाई।

इस मामले में अदालत ने आरोपी हकीम आरिफ निवासी कजियाना और इलियास निवासी कजियाना के विरुद्ध पुलिस को मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना का निर्देश दिया। अदालत के आदेश के अनुपालन में मडियाहू पुलिस ने बुधवार शाम दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 376डी, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरु कर दी।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …