Breaking News
Home / breaking / एकतरफा प्यार में युवक ने मां-बेटी को मारी गोली, एक की मौत

एकतरफा प्यार में युवक ने मां-बेटी को मारी गोली, एक की मौत

मैनपुरी। भोगांव क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में खूनी खेल खेला है। उसने खेत में काम कर रही मां बेटी को गोली मार दी। आरोपी युवक ने मां को दो गोलियां मारी जबकि बेटी को एक गोली लगी। गोली लगने से मां की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी ने पास में ही काम कर रही दूसरी बेटी की जान लेने का भी प्रयास किया। उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आरोपी युवक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
गांव नरसिंहपुर निवासी विकलांग सुनील कुमार शाक्य की पत्नी सीता देवी (40) अपनी दो पुत्रियों के साथ खेत में काम कर रही थी। इस बीच कस्बे में एक ढाबे पर काम करने वाला युवक बुद्ध सागर वहां पहुंचा और उसने काम कर रही सीता देवी को दो गोलियां मार दीं। उसने एक गोली बेटी को मार दी। आरोपी ने पास में ही काम कर रही दूसरी बेटी को भी गोली मारकर जान लेने का प्रयास किया लेकिन वह वहां से भाग निकली।
गोली लगने से सीता देवी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजयशंकर राय, अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह, श्रेत्राधिकारी प्रियांक जैन भारी बड़ी संख्या में पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घटना के बाद गांव में तनाव हैं। पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें रवाना की हैं।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …