Breaking News
Home / breaking / एकतरफा प्यार में युवती की मां और छोटी बहन की हत्या

एकतरफा प्यार में युवती की मां और छोटी बहन की हत्या

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र में एकतरफा प्रेम के चलते एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती की मां और छोटी बहन की हत्या कर उनके शव घर में ही दफना दिये और सूचना पर मकान में खुदाई कर आज शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने बताया कि सदर कोतवाली इलाके में तारापुर मोहल्ला निवासी मनाई का बेटा पुल्लू बगल में रहने वाली एक युवती से एकतरफा प्यार करता था जबकि लड़की उसका विरोध करती थी। इससे आक्रोशित होकर पुल्लू 10 दिन पहले युवती की मां और उसकी छोटी बहन और भाई को घर से उठा ले गया था। चार दिन पहले युवती के परिवार के लोगों को फोन कर कहा कि वह अब तीनों की हत्या कर देगा।

उन्होंने बताया कि जानकारी के बाद पुलिस सक्रिय हुई और बुधवार रात पुल्लू को गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद पूछताछ में उसने मां-बेटी की हत्या कर शव घर में दफन करने की जानकारी दी थी। जानकारी मिलने पर आज पुलिस ने कुड़ी सुरक्षा के बीच मकान में खुदाई कर मां-बेटी के शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। पुलिस ने युवती के पांच वर्षीय भाई को सकुशल बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …