Breaking News
Home / breaking / एक्ट्रेस से रेप के बाद तस्वीरें वायरल करने वाले डायरेक्टर को उम्रकैद

एक्ट्रेस से रेप के बाद तस्वीरें वायरल करने वाले डायरेक्टर को उम्रकैद

मुंबई। मुंबई कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर रवींद्रनाथ घोष को एक उभरती हुई मॉडल और एक्ट्रेस से रेप मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है। डायरेक्टर घोष पर आरोप था कि उन्होंने एक्ट्रेस का रेप करने के बाद उसकी न्यूड तस्वीरें पति को भेज कर वायरल की थी।

पीड़ित एक्ट्रेस की पहली बार 2011 में कॉस्टिंग डाय़रेक्टर से मुलाकात हुई थी। उस समय वह एक हॉस्पिटल में काम किया करती थी। इस मुलाकात में आरोपी डायरेक्टर ने खुद को कॉस्टिंग डायरेक्टर, कैमरामैन बताते हुए कहा था कि वह जल्द ही एक टीवी सीरियल भी डायरेक्ट करने वाला है। इसके बाद पीड़िता ने एक्टिंग फिल्म में आने की उससे बात की थी।

इसके बाद आरोपी डायरेक्टर ने उसे एक सीरियल की ऑडिशन के लिए भी भेजा था और इसके बाद कहा कि वह उसकी मदद करेगा लेकिन उसके लिए उसे फिजिकल रिलेशन उसके साथ बनाने होंगे।

पीड़ित एक्ट्रेस ने फिजिकल रिलेशन की बात सुनकर आरोपी डायरेक्टर के कुछ हफ्तों तक फोन रिसीव नहीं किए, लेकिन आरोपी लगातार उन्हें फोन करता रहा। इसके बाद एक्ट्रेस ने दो महीने बाद जब परेशान होकर फोन पर बात की तो उसने पीड़िता को मध आईलैंड मिलने के लिए बुलाया।

जहां पर उसने एक लॉज में फरवरी 2012 में एक्ट्रेस के साथ रेप किया और उसकी न्यूड तस्वीरें खींच कर धमकी देता रहा कि अगर उसने इस रिश्ते को आगे भी जारी नहीं रखा तो वह उसकी यह तस्वीरें पति को भेज देगा। इसके बाद आरोपी डॉयरेक्टर मार्च 2012 तक उसका रेप करता रहा। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी डायरेक्टर को 2013 में गिरफ्तार कर लिया गया था।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …