Breaking News
Home / breaking / एक्सप्रेस वे पर कार ने ट्रक को मारी टक्कर, आठ की मौत

एक्सप्रेस वे पर कार ने ट्रक को मारी टक्कर, आठ की मौत

आगरा। उत्तर प्रदेश आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर गुरूवार को अनियंत्रित तेज रफ्तार कार आगे से चल रहे ट्रक से जा टकराई जिससे आठ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जौनपुर के बदलापुर देव रायपुर निवासी सदाफल यादव कार से अपने साथियों को लेकर आगरा अंबेडकर विश्वविद्यालय में अध्यापक के लिए इंटरव्यू देने आ रहे थे। वे जौनपुर से आगरा के लिए बुद्धवार रात करीब दस बजे निकले थे। सुबह साढ़े आठ बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर नंबर 37.2 पर पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित होकर आगे से चल रहे ट्रक से जा टकराई।

इस हादसे में कार आग से चल रहे ट्रक के नीचे जा फंसी और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार और ट्रक के टायर फट गए। पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को खिड़कियां तोड़कर बाहर निकाला लेकिन तब तक छह लोगों की मृत्यु हो चुकी थी तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों घायलों पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मृत्यु हो गई। मृतकों में सात जौनपुर और एक आजमगढ़ का रहने वाला है। मृतकों की पहचान जौनपुर निवासी सदाफल यादव, कमलेश यादव, अखिलेश यादव, राजेश यादव, राकेश, नागेश यादव, अनिल कुमार तथा आजमगढ़ निवासी कमलेश कुमार पांडे के रूप में हुई है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …