Breaking News
Home / breaking / एक और पुजारी की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या

एक और पुजारी की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र में रविवार की मध्य रात्रि में मंदिर के पुजारी के सहायक की मंदिर में धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के धहरौरा गांव में स्थित एक प्राचीन मंदिर के पुजारी मुन्न (40) की अज्ञात हत्यारों ने गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। मुन्ना मंदिर की साफ-सफाई के अलावा रखवाली भी करते थे।

उन्होंने बताया कि रविवार की रात में किसी समय अज्ञात हत्यारों ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर फरार हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृत्यु की सूचना सुबह मंदिर पर आरती पूजन के लिए लोगों के आने के बाद हो पाया। खोजी कुत्ते की सहायता ली गयी पर कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

सिंह ने बताया कि हत्यारे की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गई है। शीघ्र अपराधियों को पकड़ा जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। उत्तेजित भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर भारी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …