Breaking News
Home / breaking / एयरपोर्ट पर 3.5 किग्रा सोना बरामद, इथोपियाई महिला अरेस्ट

एयरपोर्ट पर 3.5 किग्रा सोना बरामद, इथोपियाई महिला अरेस्ट

चेन्नई। तमिलनाडु के अन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने बुधवार रात और गुरुवार सुबह 3.5 किलोग्राम सोना बरामद किया जिसका बाजार मूल्य करीब 1.15 करोड़ रुपए है और एक इथोपियाई महिला को गिरफ्तार किया है।

हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि बुधवार रात और गुरुवार सुबह सोना तस्करी के दस मामले सामने आए जिनमें कुल 3.5 किलोग्राम सोना बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह तीन यात्रियों श्रीलंकन एयरलाइंस के विमान से से कोलंबो से आ रहे रामनाथपुरम निवासी इरशत (24), स्पाइसजेट की उड़ान से काेलंबो से आ रहे चेन्नई निवासी मोहम्मद सिराजुद्दीन और इंडिगो एयरलाइंस के विमान से दुबई से आ रहे मुजम्मिल रिजवान (30) को संदेह के आधार पर आगमन हाॅल के प्रस्थान द्वार के समीप रोका गया।

 

उनकी जांच में उनके शरीर के भीतर छिपा कर रखा गया सोना बरामद किया गया। उनके पास से कुल 909 ग्राम 24 कैरेट शुद्धता वाला सोना बरामद किया गया। इसका मूल्य लगभग 30 लाख रुपए है।

बुधवार रात खुफिया सूचना के आधार पर शारजाह के रास्ते नैरोबी से आ रही इथोपियाई महिला मुहुबो अदन मुहम्मद (56) से पूछताछ की गई। जांच में उसके अंत:वस्त्रों में छिपा कर रखा गया स्वर्ण पावडर बरामद किया गया। इस सोने का वजन 1.26 किलोग्राम और कीमत लगभग 39.15 लाख रुपए है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …