Breaking News
Home / breaking / ओवैसी के भाई ने PM मोदी पर दिया आपत्तिजनक बयान

ओवैसी के भाई ने PM मोदी पर दिया आपत्तिजनक बयान

नई दिल्ली। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद से भगाने का बयान देकर मुसीबत मोल ले ली है। इस विवाद की आंच अब पीएम मोदी तक पहुंचने लगी है।

हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर आपत्तिजनक बयान दे डाला। उन्होंने कहा, ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से खून निकलने लगेगा । उन्होंने आगे कहा कि चाय वाला हमेशा चिल्लाता रहता है, कभी नरम चाय, कभी गरम चाय, कभी चाय की चीनी, कभी चाय की चायपत्ती, जब देखो तब चाय…चाय…चाय….।

इसके साथ ही ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर भी हमला करते हुए कहा कि  ”आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है. किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी तुझसे लड़ेंगे।

मालूम हो कि हैदराबाद में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी की सत्ता आने पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद से भागना पडे़गा, वाला बयान देकर मामला गरमा दिया है। सीएम योगी ने कहा था, अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को उसी तरह तेलंगाना से भागना पड़ेगा, जैसे निजाम को हैदराबाद से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …