Breaking News
Home / breaking / ओवैसी के विवादित बोल, कहा- नाथूराम गोडसे भारत का नंबर 1 आतंकवादी

ओवैसी के विवादित बोल, कहा- नाथूराम गोडसे भारत का नंबर 1 आतंकवादी

पुणे। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बोल उगले हैं। उन्होंने पुणे में एक सभा को संबोधित करते हुए महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को हिंदुस्तान का नंबर वन आतंकवादी करार दिया है।

ओवैसी ने कहा ‘किसने मारा था महात्मा गांधी जी को, इस पर नोटिस देंगे मेरे को आप, मैं पुलिस से पूछना चाह रहा हूं क्या आप मेरे को नोटिस देंगे, मैं गोडसे के खिलाफ बोलूंगा।

हिन्दुस्तान का सबसे बड़ा नंबर वन आतंकवादी नाथूराम गोडसे था, तुम नोटिस दोगे मुझे, दो नोटिस मुझे, नाथूराम गोडसे कौन था। ओवैसी के इस बयान पर जनसभा में मौजूद लोगों ने उनके समर्थन में नारे भी लगाए।

ओवैसी ने आगे कहा कि अगर ऐसा कहने पर पुलिस या कोई राजनीतिक दल मुझे नोटिस भेजता है तो भेज दे। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। पिछले 70 सालों से हम लोगों को डराया जा रहा है, लेकिन अब हम डरने वाले नहीं हैं।
असदुद्दीन ओवैसी ने ये भी कहा कि पिछले 70 सालों से मुस्लिमों ने कभी भी देश को बेचने की कोशिश नहीं की. लेकिन फिर भी उनको लगातार दबाया गया और शोषण किया गया। ‘हमें पिछले 70 सालों से डराया जा रहा है। लेकिन अब हम डरने वाले नहीं हैं। ज्यादा से ज्यादा आप क्या कर सकते हैं, हमें जान से मार सकते है, तो मार दीजिए। लेकिन अगर हम जिंदा है तो यहीं जीएंगे और मरेंगे तो यहीं मरेंगे।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …