Breaking News
Home / breaking / कई सरकारी विभागों में निकली भर्तियां, एक महीने में करें आवेदन

कई सरकारी विभागों में निकली भर्तियां, एक महीने में करें आवेदन

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के कई विभागों में कुल 328 पदों पर भर्तियां निकली हैं। इसके लिए लोकसेवा आयोग ने उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत राजकीय महाविद्यालयों में विभिन्न विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर, चिकित्सा शिक्षा (एलोपैथी) विभाग में सहायक आचार्य, चिकित्सा शिक्षा (होम्योपैथी) विभाग में प्रवक्ता, लोक निर्माण विभाग में सहायक वास्तुविद और प्रशासनिक सुधार निदेशालय में शोध अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए नया विज्ञापन निकाला है।
UPPSC ने विज्ञापन जारी कर इन पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं। इन पदों के लिए सिर्फ ऑनलाइन ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, uppsc.up.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 24 नवंबर से शुरू हो चुकी है और अंतिम तारीख 24 दिसंबर 2020 निर्धारित की गई है।
 
कितने पद : UPPSC ने चिकित्सा शिक्षा (होम्योपैथी) के 130 पद, उच्च शिक्षा विभाग में विविध विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 128 पद, चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथी) में 61 पद, उत्तरप्रदेश गृह (पुलिस) विभाग (रेडियो सेवा) में सहायक रेडियो अधिकारी के 2 पद, पीडब्ल्यूडी में सहायक वास्तुविद के 3 पद, प्रशासनिक सुधार निदेशालय में शोध अधिकारी के 4 पद पर भर्तियां निकाली हैं।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …