Breaking News
Home / breaking / कमलनाथ के बयान से मचा घमासान, BJP बोली- यूपी-बिहार के लोगों से माफी मांगें राहुल

कमलनाथ के बयान से मचा घमासान, BJP बोली- यूपी-बिहार के लोगों से माफी मांगें राहुल

लखनऊ। मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दिए गए गए बयान से राजनीति गलियारे में घमासान मच गया है। जिसका बीजेपी द्वारा पुरजोर विरोध किया जा रहा है। बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए कहा है कि राहुल गांधी यूपी बिहार के लोगों से माफी मांगिए। नहीं तो आपको यूपी बिहार में घुसने नहीं देंगे।

उन्होंने लिखा है कि आपकी यही नीति रही है। महाराष्ट्र से लेकर असम तक में कांग्रेस ने पूरब के लोगों का वोट लेकर उन्हीं को मरवाया, अपनानित किया है। अब एमपी में भी यही घटिया खेल खेला जा रहा है।

मालूम हो कि सोमवार को सीएम पद की शपथ लेने के 3 घंटे के अंदर कमलनाथ ने अपने चुनावी वादों पर अमल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने निवेश को प्रोत्साहन देने वाली योजना की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोज़गार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं।

मुख्यमंत्री ने शर्त रखी कि वे निवेशकर्ता कंपनी को इन्सेटिव (प्रोत्साहन) तभी देंगे, जब कंपनी मध्य प्रदेश के 70 प्रतिशत कर्मचारियों को रोजगार दें। इस बयान के बाद कमलनाथ विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। वहीं उन्होंने पद संभालने के तीन घंटे के भीतर ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …