Breaking News
Home / breaking / कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

लखनऊ। हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब उनकी पत्नी किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के लातूर से आए एक पत्र के माध्यम से किरण तिवारी को हत्या की धमकी दी गई है। मामले में लखनऊ की नाका थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। उधर धमकी के बाद किरण तिवारी ने जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है।
किरण तिवारी के अनुसार उन्होंने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले में पुलिस ने बताया कि किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था। इसे खोलने पर उसके भीतर से 9 पन्ने का एक पत्र निकला। दो पन्ने में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था।
किरण के अनुसार उन्होंने उर्दू में लिखी बातों का अनुवाद कराया तो पता चला कि जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पत्र महाराष्ट्र के लातूर के मुडखेड ताल्लुका स्थित शिवाजी चौक अंबेडकरनगर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के नाम से भेजा गया है। अब मामले में लखनऊ पुलिस महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर रही है

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …